'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>

Oyehoye.in Real or Fake! जानिए oyehoye कंपनी से कैसे पैसे कमाए!

'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>

Oyehoye.in Real or Fake! जानिए oyehoye कंपनी से कैसे पैसे कमाए! :- अगर आप यह जानना चाहते हैं कि ओए होए कंपनी से कैसे पैसे कमाए जा सकते हैं तो हम यहां पर आपको पूरी जानकारी देंगे ! आजकल इस एप्लीकेशन से बहुत सारे लोग घर बैठे अपने मोबाइल से ही पैसे कमा रहे हैं! चाहे वह कोई हाउसवाइफ है स्टूडेंट है या कोई पार्ट टाइम काम करना चाहता है या फिर फुल टाइम काम करना चाहता है! घर बैठे ही हर महीने लाखों की कमाई हो जाती है! आज हम इस कंपनी के बिजनेस मॉडल पर भी बात करेंगे! छोटी से छोटी डिटेल भी आपको यहां पर बताएंगे जिससे आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी! क्या आपको Oyehoye.in कंपनी के साथ काम करना चाहिए या काम नहीं करना चाहिए! क्या यह कंपनी पेमेंट करती है या नहीं करती है!

 Oyehoye. in कंपनी क्या है! What is Oyehoye. In

Oyehoye.in एक e-commerce कंपनी है! जहां पर आपको प्रोडक्ट मिल जाते हैं! इसके अलावा इस कंपनी के m.l.m. प्रोग्राम भी है! अगर सही मायने में देखा जाए तो यह कंपनी कुछ दूसरी कंपनियों के बिजनेस मॉडल का थोड़ा-थोड़ा हिस्सा है! जैसे कि आपने m.l.m. कंपनियों के बारे में भी सुना होगा! इस कंपनी का बिजनेस मॉडल भी mlm कंपनी की तरह है! कुछ आपने रिव्यू की कंपनी  के बारे में भी सुना होगा! जहां पर प्रोडक्ट के रिव्यु करके कमाई की जाती है! यह कंपनी उस प्रकार से भी काम करती हैं! इसके अलावा आपने कुछ री सेलिंग कंपनी जैसे messo shop 101 जैसी कंपनियों के बारे में सुना होगा! इस कंपनी के बिजनेस मॉडल में यह भी शामिल है! इसके अलावा आपने amazon, flipcart जैसी कंपनियों के बारे में भी सुना होगा! इस कंपनी के बिजनेस मॉडल में यह भी शामिल है! यानी की बहुत सारी कंपनियों का मिलाजुला मॉडल बनाकर ही Oyehoye.in कंपनी बनाई गई है!

'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>

Oyehoye कम्पनी से Free में जुड़कर कैसे एक साल में 51 करोड़ पैसे कमाये! अब पहले से भी आसान! ये खास ऑफर आपके लिए है!

 

Oyehoye. in से पैसे कैसे कमाये!

Oyehoye.in कंपनी करीब 2 साल से ज्यादा समय से काम कर रही है! हालांकि समय समय पर earning करने के अलग अलग तरीके कंपनी चलाती रहती है! शुरुआत में कंपनी ने कुछ m.l.m. प्लान लॉन्च किए थे! जिसमें 599 और 1499 के प्लान शामिल थे!इन प्लान में लोगों को एम एल एम कंपनी की तरह ही जोड़ना था!अब कंपनी ने यह प्लान बंद कर  दिए हैं!  कंपनी का कहना है कि हमने जितने लोगों को ज्वाइन कराना था हम उन्हें ज्वाइन करा चुके हैं! अब आपको वेबसाइट पर बहुत कम प्रोडक्ट देखने को मिल सकते हैं या फिर आपको से mlm से  जुड़ी चीजें वेबसाइट पर देखने को नहीं मिलेगी! इसका कारण यही है कि आप कंपनी के प्रमोशन पाटनर का हिस्सा बनकर अब पैसे कमा सकते हैं! जबकि जिन लोगों ने m.l.m. के प्लान ज्वाइन किए थे उन्हें वेबसाइट यानी कि कंपनी की तरफ से बहुत सारी सुविधाएं दी जाती है! जैसे कि वह बहुत ही कम दामों में शॉपिंग कर सकते हैं! जो भी m.l.m. का हिस्सा है वह अपने क्लाइंट के लिए सस्ती खरीदारी कर सकते हैं!इसके अलावा कंपनी बड़ी-बड़ी कंपनियों के कूपन भी उन्हें प्रोवाइड कराती है! कंपनी का एम एल एम प्लान अभी भी एक्टिव है! मगर उसे आप अभी नहीं खरीद सकते! क्योंकि जिन लोगों ने 2 साल पहले प्लान लिए थे वही लोग इस पर काम कर रहे हैं!

Oyehoye company का बिज़नेस मॉडल

कंपनी के बिजनेस मॉडल की बात करें तो कंपनी का बिजनेस मॉडल सीधा सा है! जैसे कि इकॉमर्स वेबसाइट होती है वहां पर कंपनियां प्रोडक्ट बेच कर पैसे कमाती है! इसलिए यह कंपनी भी प्रोडक्ट बेच कर पैसे कमाती है! हालांकि यहां से हर कोई प्रोडक्ट नहीं खरीद सकता! सिर्फ यह अपने m.l.m. ज्वाइन पार्टनर को ही अपने प्रोडक्ट बेचते हैं! आप केवल रिव्यू करके पैसे कमा सकते हैं!रजिस्ट्रेशन करके पैसे कमा सकते हैं! दूसरों को शेयर करके पैसे कमा सकते हैं! कंपनी की कमाई की बात की जाए तो कंपनी की कमाई का मुख्य स्त्रोत अपने प्रोडक्ट बेचना ही है! दूसरा हमने यह भी देखा है कि बहुत सारी एम एल एम कंपनी भी होती है! जो जॉइनिंग करवाती है! ऐसे में वह अपने प्रोडक्ट भी नहीं बेचती है!मगर उसके बाद भी वह फायदे में रहती है! क्योंकि जब कोई एक दूसरे के साथ जॉइन करता है तो कुछ प्रतिशत कंपनी का मुनाफा ऑटोमेटिक होना शुरू हो जाता है! इसलिए यह कंपनी अपने m.l.m. प्रोग्राम से भी पैसे कमाती है! दूसरा यहां पर कंपनी अपने प्रोडक्ट को बेचकर भी पैसे कमा रही है!

कंपनी प्रमोशन पार्टनर बनाकर रिव्यू या रिफरेंस लेकर आती है!ताकि कंपनी का प्रचार हो सके और बदले में आपको पैसे भी इसलिए दे देती है! क्योंकि इससे कंपनी को यह फायदा होता है कि जिन प्रोडक्ट पर जितने ज्यादा रिव्यू होते हैं और अच्छे रिव्यू होते हैं उनके कस्टमर उतने ज्यादा उन प्रोडक्ट को खरीदते हैं! दूसरा बहुत सारी इस प्रकार की वेबसाइट भी है जहां पर बहुत सारे इकॉमर्स प्रोडक्ट होते हैं! इसलिए वह बड़ी-बड़ी कंपनियां रिव्यू को buy करती है! यानी कि जब आप oyehoye. in कंपनी के किसी प्रोडक्ट पर कमेंट करते हैं तो वह आपका प्रोडक्ट इन दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियों के प्रोडक्ट के नीचे पहुंचे जाता है! यह बात आपको भी पता नहीं चलती! यानी कि आपको यह लग रहा होता है कि आपने oyehoye. in कंपनी के लिए रिव्यू किया! मगर वह असल में आपने उस कंपनी के लिए रिव्यू किया है जो कंपनी oyehoye. in को अपने प्रोडक्ट पर रिव्यू कराने के पैसे देती है! बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अपने प्रोडक्ट पर असली रिव्यू कराने के बहुत सारे पैसे देती है! हालांकि कुछ कंपनियां सॉफ्टवेयर के जरिए भी रिव्यू करा लेती है! मगर उस चीज को गूगल पकड़ लेता है! मगर जिस तरीके से oyehoye अपने क्लाइंट के प्रोडक्ट रिव्यू कराती है इस तरीके को असली तरीका ही कहा जाएगा जो गूगल पॉलिसी के खिलाफ नहीं जाता है! इसलिए वह oyehoye कंपनी को मोटा पैसा देती है! जिससे वह अपने क्लाइंट में यह पैसा बांट पाते हैं!

Oyehoye. in के साथ काम करना चाइये! Oyehoye real or fake

अगर आपके दिमाग में यह सवाल आता कि हमें ओए होए कंपनी के साथ काम करना चाहिए या नहीं करना चाहिए तो इसका जवाब हां भी हो सकता है और ना भी हो सकता है! हां उन लोगों के लिए हो सकता है जो घर पर बैठे हैं! जिनके पास ज्यादा वक्त हैं जो बेरोजगार हैं! इस प्रकार के लोग यहां से कुछ समय काम करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं! मगर यहां पर अगर आप अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं आप अगर ऐसे सोच रहे हैं कि आप सालों साल पैसे कमा सकते हैं तो शायद यह संभव न हो पाए!क्योंकि बहुत जल्दी-जल्दी कंपनियां अपनी स्कीम बदल देती है! हो सकता है कि आज वह आपको अच्छे खासे पैसे रिव्यू करने के लिए रही है! रजिस्ट्रेशन के लिए भी आपको अच्छे खासे पैसे मिल रहे हैं! रेफर करने के भी आपको अच्छे खासे पैसे मिल रहे हैं! मगर हो सकता है कि आने वाले 1 या 2 साल बाद आपको इस तरीके की कमाई ना हो पाए! इसलिए आप इसमें आगे कैरियर नहीं बना सकते! हालांकि अगर आपको जल्दी से जल्दी कमाई करनी है और आपको instant चाहिए तो आप यहां से काम कर सकते हैं! इस वेबसाइट से लोगों ने यहां पर ₹50 lakh तक कमाए हैं!

Oyehoye. in मे काम करना चाइये या नहीं

काम करने से पहले यह बात जरूर ध्यान रखें कि कंपनी 100 दिन काम करने के बाद ही आपको पैसे देती है! दूसरा आप की जितनी भी कमाई होती है उस पर कंपनी 18% टैक्स काट लेती है! यह बात कंपनी में कहीं मेंशन नहीं की है मगर जिन लोगों ने पैसे कमाए हैं वह लोग इस चीज की शिकायत करते हैं कि उन्हें पहले इस बारे में नहीं बताया गया! क्योंकि हमारे खुद एक जानकार ने इस वेबसाइट से ₹30 लाख की कमाई की थी! और जब उन्हें पेमेंट मिली तो 18% काटने के बाद उन्हें  यानी कि ₹540000 टैक्स के काट लिए गए! और जब किसी का इतना पैसा टैक्स में कट जाता है तो उन्हें बुरा जरूर लगता है! हालांकि यह गवर्नमेंट का नियम है कि किसी भी इस प्रकार की सर्विस देने वाली वेबसाइट या इनकम पर टैक्स लगता है! कौन बनेगा करोड़पति या फिर कहीं और किसी शौ जीतने वाले विनर के साथ भी यही देखा है कि उनकी पूरी पेमेंट का 18% काट कर ही दिया जाता है!

'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>

29 thoughts on “Oyehoye.in Real or Fake! जानिए oyehoye कंपनी से कैसे पैसे कमाए!”

  1. Oyehoye.in,,,it’s a wastage of time as I had been working on this e-commerce site from last 15 days and earned around 1,15,000/- but unfortunately am unable to withdrawal the amount.My time,energy and money all three of them got wasted.

    Reply
  2. भाई इसमें एक ऐप बार बार आता है इसमें एक कॉमेंट करने के बाद दूसरा कॉमेंट नहीं होता है और होता है तो इसके पैसे नहीं आता है इसका कोई हल ह क्या

    Reply
  3. सॉफ्टवेयर वाले वॉलेट पैसे की निकासी कैसे होगी कृपया सजेस्ट करें

    Reply

Leave a Comment

'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>
x