Manpasand Mobile Number Kaise Le! VIP मोबाइल नंबर कैसे ले! मनपसंद नंबर कैसे ले!

VIP मोबाइल नंबर कैसे ले! अपना मनपसंद नंबर कैसे ले! Vodafone का मनपसंद नंबर कैसे ले! एयरटेल का मनपसंद नंबर कैसे ले!मनपसंद नंबर लेने की प्रक्रिया क्या है! Manpasand Mobile Number Kaise Le

आज हम जानेंगे की किसी भी कम्पनी जैसे वोडाफोन, एयरटेल, jio का VIP मोबाइल नंबर कैसे ले! अपना मनपसंद नंबर कैसे ले! कई बार हमारा मन होता है की हम कोई ऐसा नंबर लें जो देखने मे अच्छा हो! तो आइये जानते है VIP मोबाइल नंबर लेने का प्रोसेस!

VIP नंबर क्या होता है! Manpasand Mobile Number Kaise Le

इस प्रकार के मोबाइल नंबर या फिर किसी भी प्रकार के नंबर जो देखने मे एक तरह से कहे तो काफ़ी आसान लगते है! जैसे अगर मोबाइल नंबर की बात की जाये तो आगे कम्पनी का सीरियल नंबर होता है! मान लीजिये की हरियाणा मे आप वोडाफोन जो की अब VI होगया है लेते है तो उनकी सीरीज 9671,999,9813 से शुरू होती है! अब vip मोबाइल नंबर इस प्रकार के हो सकते है! जैसे 9671111111, 96719511111,9671967100, 967100000! यानी की किसी भी प्रकार से डिजिट जो उस मोबाइल नंबर को आसान बनाते है! इस प्रकार के नंबर को VIP नंबर कहते है!

मनपसंद नंबर कैसे ले
मनपसंद नंबर कैसे ले! Manpasand mobile number kaise le

Online Sim Ownership Transfer / दूसरे का सिम अपने नाम पर कैसे करें

इन तीन वेबसाइट के बारे में सबको पता होना चाइये
BOSS HELP LOAN NGO ( इस वेबसाइट से आप अपनी जरूरत के लिए पैसा दान ले सकते है / बहुत सारे लोग बिज़नेस करने के लिए इनसे फंडिंग लेते है ,खास बात यह है की इस पैसे को वापिस भी नहीं देना होता /
KAMKAJ FREE BUSINESS TRAINING ( इस वेबसाइट से आप फ्री में किसी भी बिज़नेस की ट्रेनिंग ले सकते है )
www.eunilito.com ( इस वेबसाइट से आप दिन में सिर्फ 10 मिनट न्यूज़ पढ़कर बहुत सारे पैसे कमा सकते है )

इस प्रकार के नंबर को भी VIP नंबर कहते है ! Manpasand Mobile Number Kaise Le

इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं! मगर कुछ इस प्रकार के मोबाइल नंबर भी होते हैं! जब कोई हमें कॉल करता है तो उसका हमारे मोबाइल मे नंबर आने की बजाय सीधा वीआईपी लिखा होता है! यानी कि हमारे मोबाइल की स्क्रीन पर किसी भी प्रकार का नंबर दिखाई नहीं देता है! इस प्रकार के मोबाइल नंबर को भी वीआईपी नंबर कहा जाता है!

 कितने रूपये में मिलता है VIP मोबाइल नंबर! Manpasand Mobile Number Kaise Le

अगर वीआईपी मोबाइल नंबर की बात की जाए या किसी भी प्रकार के वीआईपी नंबर की बात की जाए तो उसे कई गाड़ियों के भी वीआईपी नंबर होते हैं! तो इस प्रकार के मोबाइल नंबर या नंबर की विशेष रूप से अलग प्रकार के प्राइस होते हैं!  वीआईपी मोबाइल नंबर या वीआईपी नंबर जितना आसान होगा या देखने में जितना भी उसमें किसी भी प्रकार से कुछ खास होगा उस क्या प्राइस उतना ही ज्यादा होता है!

अगर वीआईपी मोबाइल नंबर की बात की जाए तो इसका जो प्राइस है वह 1100 रुपए से स्टार्ट हो जाता है! 1100 में आपको इस प्रकार के मोबाइल नंबर मिलते हैं!  जैसे कि कहीं भी लास्ट में तीन डिजिट ( 9671****999) एक साथ हो सकते हैं! इसी तरीके से जितना आसान मोबाइल नंबर होता जाएगा उसी प्रकार से उसका प्राइस उतना ही ज्यादा बढ़ता जाएगा! यहां तक कि इन वीआईपी मोबाइल नंबर का मूल्य 31 हजार, 51 हजार और एक लाख या इससे भी ज्यादा हो सकता है!

VIP मोबाइल नंबर कैसे खरीदें! Manpasand Mobile Number Kaise Le

जिस प्रकार से आपको कोई भी मोबाइल नंबर चाहिए होता है! उसके लिए आप अपने पास के रिटेलर पर जाते हो!  मगर अगर आपको इस प्रकार के VIP मोबाइल नंबर चाहिए तो इसके लिए आपको उसी कंपनी के बड़े स्टोर पर जाना पड़ेगा! वहां पर इस प्रकार के मोबाइल एलोकेटेड होते हैं! वहां पर आपको इन सभी नंबर का  प्राइस भी पता चल जाएगा! आपको जो भी मनपसंद मोबाइल नंबर चाहिए आप उसके लिए उन्हें उस वीआईपी नंबर का मूल्य दे सकते हैं! वह उस मोबाइल नंबर की एनओसी आपको निकाल कर दे देंगे!

 मनपसंद मोबाइल नंबर इस प्रकार फ्री में भी ले सकते हैं! Manpasand Mobile Number Kaise Le

मनपसंद मोबाइल नंबर जैसे कि कई बार हमें इस प्रकार के मोबाइल नंबर की आवश्यकता भी होती है!  कि जैसे हमारा पहले से कोई मोबाइल नंबर चल रहा है!  हम उससे मिलता-जुलता मोबाइल नंबर चाहते हैं! इस प्रकार के मिलते जुलते नंबर आपको रिटेलर के पास भी मिल जाएंगे और आपको बड़े स्टोर पर भी मिल जाएंगे! आप दोनों में से कहीं भी विजिट कर सकते हैं! इस प्रकार के मोबाइल नंबर फ्री होते हैं! जैसे कि मान लीजिये की आपका किसी कंपनी का मोबाइल नंबर यह है ( 5678349567 तो आपको इसी मोबाइल नंबर के लास्ट के 3-4(8651529567)  जितने भी डिजिट हो सकते हैं वह रिटेलर या बड़े स्टोर वाले चेक करके बता देंगे और आप अपने मनपसंद मोबाइल नंबर ले सकते हैं! वह भी फ्री में!

Our youtube channel link यहां आपको और भी ज्यादा बिजनेस के बारे में जानकारी मिलेगी इसमें हमारे चैनल पर आकर सब्सक्राइब जरूर करें

प्राइवेट मोबाइल या ViP मोबाइल नंबर कैसे लें! Manpasand Mobile Number Kaise Le

मैंने जिस प्राइवेट मोबाइल नंबर या वीआईपी मोबाइल नंबर का जिक्र किया था! कि इस प्रकार का मोबाइल नंबर जिससे आप अगर कॉल करते हो तो उसका नंबर सामने वाले को स्क्रीन पर नहीं दिखाई देगा! इस प्रकार के मोबाइल कुछ लोगों को अलॉट किए जाते हैं! यह लोग भी Vip होते हैं! इसके लिए अगर एक आम इंसान को इस प्रकार के मोबाइल नंबर की आवश्यकता पड़ती है तो उसको अपने शहर के किसी बड़े अधिकारी के पास से परमिशन लेनी होती है!  जैसे कि डीएसपी! यहां पर आपको इस प्रकार का एफिडेट बनवा कर जिस भी कंपनी का आपको इस प्रकार का मोबाइल नंबर चाहिए वहां पर देना पड़ता है! इस प्रकार का प्रोसेस काफी लंबा होता है!

21 thoughts on “Manpasand Mobile Number Kaise Le! VIP मोबाइल नंबर कैसे ले! मनपसंद नंबर कैसे ले!”

Leave a Comment

x